टायर फटा, कार पलटी, चार घायल

0
39
views

हरदा। सत्संग में शामिल होने जा रहे संतों का वाहन टायर फटने से पलट गया। दुर्घटना इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर चारखेड़ा के पास गुरुवार सुबह 8 बजे हुई। इसमें वाहन सवार सात में से चार लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलेरो में सवार होकर राजस्थान से राजनांदगांव जा रहे संतों को सत्संग में शामिल होना था। हरदा से टिमरनी के बीच उनका वाहन टायर फटने से पलट गया। वाहन खेत में जा घुसा। दुर्घटना में टुकेश्वर पिता पदुमपाल, शांति, विनोद दास व कमलेश दास घायल हो गए। इनमें से टुकेश्वर को अधिक चोट आई। घायलों को संजीवनी 108 से जिला अस्पताल लाया गया। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही उनके गंतव्य की ओर रवाना करने में मदद की।

टायर फटा, कार पलटी, चार घायल
ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत
टिमरनी। होशंगाबाद-हरदा रोड पर राजपूत धर्मशाला के पास बाइक चालक को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक चालक अब्बीर शाह पिता मोरअली (45) अपनी पत्नी सलिता बी शाह और पुत्र राजवीर उम्र 7 को लेकर पंजरापुर से अपने गांव मोरगढ़ी जा रहे थे। तभी अचानक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें अब्बीर की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि सलिता व राजवीर घायल हो गए। जिन्हें 108 से शासकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉ. राजेश मीणा ने घायलों का उपचार किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

बस की चपेट में आने से मौत
बैतूल. ग्राम दतोरा के पास बुधवार शाम हुई बस और मोटरसाइकिल की भिड़त में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सांइखेड़ा निवासी श्रीराम पिता किशन घोरसे बाइक से सांइखेड़ा जा रहे थे। दतोरा के पास में बस की टक्कर में घायल हो गया था, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया था। उपचार के दौरान मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here